अंतरराष्ट्रीय समाचार

चोरी की मोटरसाइकिल व मोबाइल के साथ बालू बिक्री के नाम पर छल पूर्वक रुपए लेने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

चोरी की मोटरसाइकिल व मोबाइल के साथ बालू विक्री के नाम पर छल पूर्वक रुपये लेने वाला अभियुक्त गिरफ्तार –

गाजीपुर नोनहरा – श्रीमान् पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद गाजीपुर के द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे , अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) के कुशल निर्देशन में व क्षेत्राधिकारी कासिमाबाद एवं थानाध्यक्ष नोनहरा के मार्गदर्शन में आज दिन मंगलवार को समय 8.40 बजे सदिकापुर रेलवे क्रासिंग से चोरी की एक अदद मोटरसाइकिल व एक अदद मोबाइल तथा नकद रु0 3150 के साथ, बालू गिराने के नाम पर ठगी करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया ।

अभियुक्त अनुराग वर्मा द्वारा एक मोटर साइकिल राबर्टगंज से चोरी कर उसका नम्बर प्लेट बदलकर UP 60 C 4525 प्लेट पर लिखवा दिया और मो0 साइकिल से मिर्जापुर, जौनपुर, वाराणसी, गाजीपुर, आजमगढ़ में कई जगह बिल्डिंग मैटीरियल्स की दुकानदार का नाम व नम्बर जो दुकानों पर लिखा रहता है | मोबाइल से फोटो खीच लेता और बाजारो के आसपास घूमकर देखता था कि कहां पर घर बन रहा है । उस बाजार में किसी दुकानदार से बालू का ग्राहक बनकर बालू खऱीदने की बात करता था |   जब दुकानदार द्वारा बालू न होने की बात कहा  जाता था , तो कुछ दिन बाद फिर उसी दुकानदार    के पास जाकर बालू गिराने की बात करता था ।

सोनभद्र से जो ट्रक बालू लेकर चलती थी । ट्रक पर लिखे मो0नं0 के माध्यम से व बिल्डिंग मैटीरियल के दुकानदार से बात कर बालू गिरवा देता था | तथा पैसा अपने खाता में मंगा लेता था । जिसके सम्बन्ध में दिन रविवार को थाना हाजा पर मु0 अ0 सं0 13/21 धारा 419, 420, 406, 467, 468, 471, 41, 411 IPC दर्ज है । अभियुक्त के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही की जा रही है ।
*गिरफ्तारशुदा अभियुक्त-*
1. अनुराग वर्मा S/O अमरलोकी वर्मा R/O रेनूकोट वर्कर कालोनी थाना पिपरी जनपद सोनभद्र
*बरादमगी* –
1. एक अदद चोरी की मोटर साइकिल
2. एक अदद मोबाइल
3. रुपये 3150 नकद
*गिरफ्तार करने वाली टीम -*
1. उ0नि0 श्री हरिप्रकाश यादव
2. उ0नि0 श्री विष्णु प्रताप गौतम
3. का0 मनीष यादव
4. का0 मनोज पटेल
5. का0 अतुल यादव

रिपोर्टर संवाददाता –

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker