अंतरराष्ट्रीय समाचार

जखनियां रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर युवक का शव मिलने से सनसनी ,हत्या की आशंका-

जखनियां रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर युवक का  शव मिलने से सनसनी ,हत्या की आशंका

सुजीत कुमार सिंह

गाजीपुर जखनिया:  आज दिन गुरुवार की भोर में जखनिया स्टेशन के पश्चिमी केबिन के आउटर पर कौला जखनियां के पास शव मिलने से सनसनी फैल गई ।
धीरे धीरे रेलवे ट्रैक पर ग्रामीणों की भीड़ लगने लगी , सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई । पुलिस ने बताया कि स्टेशन मास्टर को 3:35 बजे मालगाड़ी के ड्राइवर ने यह सूचना दी। उसके बाद   भुड़कुड़ा थाना प्रभारी को सूचना दिया गया ।
एस.आई. बलवंत कुमार यादव सहित कई कांस्टेबल    मौके पर पहुंचे , ताकि बात करने के बाद कौला जखनिया के ही किसी लड़की ने बताया कि यह विजय यादव का लड़का है । उसके बाद प्रशासन ने परिवार वालों को सूचना दिया । इस मौके पर विजय यादव सहित पूरा परिवार मृतक के शरीर पर गिर कर रोने लगे । एस.आई. बलवंत कुमार ने बताया कि मृतक का नाम मुलायम उर्फ छोटू यादव उम्र 19 वर्ष पिता विजय यादव है ।  विजय यादव ग्राम परसोली का रहने वाला था , काफी दिनों से जखनिया बाजार में हलवाई की दुकान कर अपना जीविकोपार्जन करता था । काफी दिनों से रहते रहते जखनिया में भी अपना मकान बना लिया था । मुलायम उर्फ छोटू यादव मोबाइल की दुकान पर रहता था । शव पर गिरकर माता ने रोते हुए , बताया कि मेरा लड़का मुलायम उर्फ छोटू यादव रात में 2:00 बजे के करीब मेरे पास फोन किया और कहा मां मुझे बचा लो । काफी लोग मुझे घेर रखे हैं , यह मुझे मार डालेंगे । यह कर मां रोती बिलखती रही। भुड़कुड़ा कोतवाल राजू दिवाकर ने बताया कि अभी तक तो यह ट्रेन एक्सीडेंट ही लग रहा है । पी.एम. रिपोर्ट आने पर स्पष्ट होगा । पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया । लेकिन क्षेत्र में इस बात की चर्चा जोरों पर हो रही थी कि यह एक्सीडेंट नहीं है । इसकी हत्या की गई है। जिसकी क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है ।

रिपोर्टर संवाददाता –

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker